75% खराब हो चुका है अमिताभ बच्चन का लीवर, ऐसे चल रही है जिंदगी

हरदम फिट और एक्टिव दिखने वाले Amitabh Bachchan का 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका है. यह खुलासा उन्होंने एक कार्यक्रम में किया.

75% खराब हो चुका है अमिताभ बच्चन का लीवर, ऐसे चल रही है जिंदगी
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में छाए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सेहत के स्तर पर काफी संघर्ष कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो हरदम फिट और एक्टिव दिखने वाले बिग बी का 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका है. वह अब केवल 25 प्रतिशत लीवर के सहारे ही जी रहे हैं. यह खुलासा बिग बी ने खुद एक कार्यक्रम में किया.

76 साल के अमिताभ बच्चन टीवी के एक कार्यक्रम में मौजूद थे. यहां स्वास्थ्य पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंसान को अपने शरीर का रेगुलर चेकअप करवाते रहना चाहिए. ‘मुझे ट्यूबरक्लोसिस की तकलीफ है और भी कई परेशानियां हैं. अगर इन बीमारियों का समय पर पता चल जाए तो इनका इलाज संभव है’. अमिताभ खुद कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं और कर चुके हैं. लेकिन वह कभी इन परेशानियों को खुद पर हावी नहीं होने देते.

अमिताभ अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. रेगुलर एक्सरसाइज के साथ ही वह वॉक पर भी जाते हैं. इसके साथ वह दिनभर भी काफी एक्टिव रहते हैं और खाने पीने के मामले में काफी सतर्क रहते हैं. सेहत को लेकर उनकी जागरुकता ही है जो वह इस उम्र में भी काम में उतने ही आगे हैं जितने पहले रहे हैं. टीवी पर ‘KBC’ चल ही रहा है. फिल्मों की बात करें तो ब्रह्मास्त्र जल्द रिलीज होने वाली है. इसके अलावा ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग चल रही है. ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ नाम की एक फिल्म पर भी काम चल रहा है. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

Amitabh bachhchan
Facebook Comments

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *