धोनी के भविष्य का खुलासा, क्रिकेट छोड़ने से पहले चुन लिया नया बिजनेस, अब बरसेगा पहले से ज्यादा पैसा!

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बॉलीवुड (Bollywood) में निवेश करने का मन बना रहे हैं और जल्द ही इस बारे में ऐलान कर सकते हैं. वह बतौर फिल्म प्रोड्यूसर (Film Producer) नई पारी शुरू कर सकते हैं.

धोनी के भविष्य का खुलासा, क्रिकेट छोड़ने से पहले चुन लिया नया बिजनेस, अब बरसेगा पहले से ज्यादा पैसा!
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे. (फाइल फोटा)

बात भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की हो और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का जिक्र न हो, ऐसा होना मुमकिन नहीं है. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (World Cup Semifinal) में टीम इंडिया (Team India) की हार के बाद से महेंद्र सिहं धोनी को लेकर तरह-तरह की खबरें लगातार आ रहीं हैं. हर कोई ये जानने को बेताब है कि अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर महेंद्र सिंह धोनी का अगला कदम क्या होगा. हालांकि इसका जवाब धोनी के अलावा किसी और के पास नहीं है. ऐसे में सभी अपनी-अपनी तरह से कयास लगाए जा रहे हैं.

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद ही इस सीरीज के लिए अनुपलब्‍धता जताई थी. इससे पहले, वेस्टइंडीज दौरे पर भी न जाकर महेंद्र सिंह धोनी 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए थे. हालांकि अब खबरें आ रहीं हैं कि धोनी भविष्य को लेकर बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. हालांकि ये कदम क्रिकेट से न जुड़ा होकर उनकी नई पारी को लेकर है जो वे बॉलीवड में खेलने जा रहे हैं.

दरअसल, इस तरह की खबरें सामने आ रहीं हैं कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बॉलीवुड में निवेश करने का मन बना रहे हैं और जल्द ही इस बारे में ऐलान कर सकते हैं. खबरों के अनुसार, धोनी फिल्म जगत के कॉरपोरेट घरानों के साथ मिलकर बतौर फिल्म प्रोड्यूसर बॉलीवुड में नई पारी शुरू कर सकते हैं. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, धोनी के मैनेजर और करीबी दोस्त नीरज पांडे ने कहा कि फिल्मों में हमेशा ही धोनी की दिलचस्पी रही है. वह फिल्मों के दीवाने हैं.

ms dhoni, kedar jadhav, ms dhoni usa, indian cricket, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, इंडियन क्रिकेट, बॉलीवुड, धोनी फिल्म प्रोड्यूसर, bollywood, dhoni film
महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से टीम इंडिया की विदाई के बाद से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. (फाइल फोटो)

जॉन अब्राहम के साथ शुरू कर सकते हैं पहला प्रोजेक्ट
नीरज पांडे खुद भी धोनी पर एक फिल्म बना चुके हैं, जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. इसी दौरान धोनी को फिल्म निर्माण की बारीकियां समझने का भी मौका मिला जो उन्हें काफी रास आया. रिपोर्ट के अनुसार, धोनी इस मौके को भुनाने का इंतजार कर रहे हैं. इस तरह की खबरें भी सामने आ रहीं हैं कि धोनी अपने दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ मिलकर अपने पहले प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं, हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान अभी नहीं आया है.

ms dhoni, kedar jadhav, ms dhoni usa, indian cricket, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, इंडियन क्रिकेट, बॉलीवुड, धोनी फिल्म प्रोड्यूसर, bollywood, dhoni film
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र ‌सिंह धोनी फिल्मों के दीवाने माने जाते हैं. (फाइल फोटो)
Facebook Comments

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *