Saaho First Review: साहो की इस बात से चिढ़ गए लोग, बोले- बर्बाद किया पैसा

बाहुबली (Baahubali) और बाहुबली 2 (Baahubali 2) की धमाकेदार सफलता के बाद प्रभास (Prabhas) एक बार फिर बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपनी एक्शन फिल्म ‘साहो’ (Saaho) के साथ उतरे हैं. भारी-भरकम बजट और 2 साल का लंबा समय लेकर बनाई गई ये फिल्म बीते कल यानी 29 अगस्त को रिलीज कर दी गई है. फिल्म की रिलीज के बाद आपने कई रिव्यूज तो पढ़ लिए होंगे, लेकिन हम आपके लिए लेकर आए हैं ‘साहो’ देखकर निकले लोगों का सीधा रिएक्शन. ‘साहो’ देखने के बाद प्रभास और उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ के कई फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अनुभव के आधार पर रिव्यूज जारी किए हैं. जानें कैसे रहे ‘साहो’ को मिले कैसे पब्लिक रिएक्शन.

साहो‘ से ऑडिएंस की उम्मीदें कुछ ज्यादा ही थीं. हों भी क्यों ना प्रभास ने ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी शानदार फिल्में देने के बाद ‘साहो’ को चुना है. ‘साहो’ का क्रेज तो इसके एक्शन पैक्ड ट्रेलर के बाद से ही देखने को मिल रहा है. लेकिन पब्लिक द्वारा मिले रिव्यूज को देखकर मालूम होता है कि प्रभास कि ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

वहीं, एक यूजर ने तो इसे पैसे की बर्बादी ही करार दे डाला. इस यूजर ने ट्विटर पर लिखा ‘इतनी बड़े पैमाने और बजट पर बनाई कई फिल्म एक बर्बादी जैसी ही दिखाई देती है. खराब स्क्रीनप्ले और नैरेटिव. ट्विस्ट काफी खराब और लंबा रनटाइम इस फिल्म को झिलाऊ बनाता है’.

Facebook Comments

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *