विराट-रोहित के झगड़े पर सहवाग का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे और धोनी के बीच भी लड़ाई…

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा कि जब तक कोई इस बात को साबित नहीं कर देता कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच लड़ाई है तब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

विराट-रोहित के झगड़े पर सहवाग का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे और धोनी के बीच भी लड़ाई...
वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मतभेदों की खबरे काफी लंबे समय तक चर्चा में रही थीं. (फाइल फोटो)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच झगड़े की खबरों को लेकर पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी राय जाहिर करते रहे हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के बाद से इन खबरों ने तूल पकड़ लिया था. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद दोनों खिलाड़ियों के दो खेमों की बातें भी सामने आने लगी थीं. इसी बीच, रोहित शर्मा ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था. इतना ही नहीं, महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी कहा था कि अगर छत पर खड़े होकर चिल्लाकर भी कहेंगे तो भी विराट और रोहित के बीच झगड़े की खबरें खत्म नहीं होंगी.

अब विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इसी कथित लड़ाई को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ा बयान दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि इस तरह की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं और ऐसी बातें करना मूर्खता से कम नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इस बात के कोई सुबूत नहीं हैं कि विराट और रोहित के बीच किसी तरह का झगड़ा है. सहवाग ने साथ ही अपने और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच लड़ाई की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मीडिया के कौन से सूत्र हर किसी को ऐसी जानकारी मुहैया कराते हैं. अगर एक घर में चार लोग रहते हैं तो ये जरूरी नहीं हैं कि वे सभी एकसाथ खाना खाएं या फिर एकसाथ बाहर जाएं. मगर किसी समारोह में सभी एक साथ होते हैं. ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा एकसाथ खाना नहीं खाते तो उनके बीच किसी तरह की लड़ाई होने का अनुमान लगाना गलत है. सहवाग ने डीएनए से बातचीत में कहा कि जब तक दोनों की लड़ाई का पुख्ता प्रमाण नहीं सामने आता आप कुछ भी नहीं कह सकते हैं.

cricket, indian cricket team, virender sehwag, mahendra singh dhoni, ms dhoni, bcci, वीरेंद्र सहवाग, क्रिकेट, बीसीसीआई, एमएस धोनी, महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट टीम
वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी के बीच मतभेद की खबरों के चलते भारतीय टीम दो खेमों में बंटती नजर आ रही थी. (फाइल फोटो)

धोनी और मेरे बीच झगड़े की बातें भी की जाती थीं
साल 2012 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच लड़ाई की खबरें भी आईं थीं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज के दौरान ऐसी खबरें थीं कि धोनी तीन सीनियर खिलाड़ियों को टीम में नहीं चाहते हैं. इनमें सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के नाम शामिल थे. मगर जब इस बारे में सहवाग से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे और धोनी के बीच लड़ाई की बातें की जाती थीं, जबकि ऐसा कुछ नहीं था.

Facebook Comments

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *